बिहार

bihar

RJD की बैठक: 24 जनवरी को होगा प्रखंडस्तरीय बैठक सह अभिनंदन समारोह

By

Published : Jan 21, 2021, 6:06 PM IST

नवादा के कौआकोल प्रखंड के यादव धर्मशाला में राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड इकाई की बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता राजद के प्रखंड अध्यक्ष कैलाश प्रसाद यादव ने की. बैठक में 24 जनवरी को होने वाले अभिनंदन समारोह की सफलता को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की गई.

rjd meeting in nawada
rjd meeting in nawada

नवादा: राजद के प्रखंड अध्यक्ष कैलाश प्रसाद यादव की अध्यक्षता में धर्मशाला जोगाचक में प्रखंड इकाई की बैठक आयोजित की गई. बैठक के दौरान 24 जनवरी को प्रखंड के इंटर विद्यालय कौआकोल के मैदान में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गयी. दरअसल, प्रखंडस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह जिले के नवनिर्वाचित तीनों राजद विधायक के अभिनंदन समारोहकी सफलता को लेकर इसमें विस्तृत रूप से चर्चा हुई.

प्रखंड इकाई की बैठक
बैठक की अध्यक्षता राजद के प्रखंड अध्यक्ष कैलाश प्रसाद यादव की ने की. नवादा में 24 जनवरी को कौआकोल के मैदान में आयोजित होने वाली राजद की प्रखंडस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में चर्चा की गई. राजद प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि बैठक में राजद कार्यकर्ता विशुनदेव मिस्त्री और बरियारपुर गांव के समाजसेवी बलराम प्रसाद यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया गया.

यह भी पढ़ें- 'रामविलास को 3 बार मिला था CM बनने का ऑफर, सुशील मोदी का नाम किया था आगे'

कई मुद्दों पर हुई चर्चा
वहीं 30 जनवरी को राजद की प्रदेश इकाई के आह्वान पर तीनों कृषि कानून के खिलाफ बनने वाली मानव श्रृंखला को भी सफल बनाने को लेकर चर्चा की गयी. बता दें कि, विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को कुल चार सीटें मिली थी, जिनमें से तीन सीट पर राजद प्रत्याशियों की जीत हुई थी. जिसके बाद से राजद का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है और इस आत्मविश्वास को बनाए रखने के लिए, विधायकों और कार्यकर्ताओं के बीच संवाद स्थापित करने को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details