बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादाः सीएम के आगमन को लेकर समीक्षा बैठक, तैयारियों का लिया जायजा

रजौली में जल जीवन हरियाली यात्रा के क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 18 दिसंबर को पहुंचने वाले हैं. इसकी तैयारियों को लेकर रविवार को समीक्षा बैठक की गई.

By

Published : Dec 15, 2019, 5:13 PM IST

nawada
जीवन हरियाली यात्रा को लेकर समीक्षा बैठक

नवादाः जिले के रजौली में जल जीवन हरियाली यात्रा की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक हुई. समाहरणालय स्थित डीआरडीए सभागार में रविवार को यह बैठक आयोजित की गई. यात्रा के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 18 दिसंबर को संभावित यात्रा है.

किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम
नवादा जिलाधिकारी कौशल कुमार की अध्यक्षता में इसका आयोजन किया गया. बैठक में जिलाधिकारी, प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष पिंकी भारती और नवादा विधायक कौशल यादव आदि मौजूद रहे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

जन जीवन हरियाली यात्रा को लेकर समीक्षा बैठक

रजौली में टपकन योजना
बैठक के बाद ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि किसानो के हित के लिए जिले में बहुत सारे काम किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि रजौली में टपकन योजना के तहत पानी को खेतों तक पहुंचाया जाएगा.

सॉस प्लांट लगाने के निर्देश
श्रवण कुमार ने बताया कि यहां के लोग सब्जियों और टमाटर की खेती ज्यादा करते हैं. जिलाधिकारी को सॉस प्लांट लगाने की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए गए हैं. जिससे किसानो को उपज से दुगना मुनाफा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details