बिहार

bihar

By

Published : Dec 28, 2019, 10:32 AM IST

ETV Bharat / state

बोले आरसीपी सिंह- अल्पसंख्यकों के साथ नाइंसाफी बर्दाश्त नहीं करेंगे

जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के संगठन को आप लोग मजबूत करें साथ ही लोगों के बीच अपने नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाये.

nawada
सबल पंचायत सक्रिय बूथ कार्यक्रम

नवादा: जिले के नगर भवन में जनता दल यूनाइटेड की ओर से चल रहे सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत एक दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह शामिल हुए. इस कार्यक्रम में जदयू की ओर से बनाए गए बूथ कमेटी के सभी अध्यक्ष और सचिवों ने हिस्सा लिया. वहीं, कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू कोटे से विधान पार्षद सलमान रागीव ने की.

बता दें कि जदयू की ओर से राजगीर में 22 और 23 जनवरी को दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा. विधानसभा के प्रभारी, 51 जिलाध्यक्ष, 42 जिला संगठन प्रभारी, 16 क्षेत्रीय प्रभारी, 30 प्रकोष्ठ के प्रदेश के अध्यक्ष शामिल होंगे. जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगें.

सबल पंचायत सक्रिय बूथ कार्यक्रम में आरसीपी सिंह पहुंचे

योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाए
जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि नवादा जो भविष्य को दिखाता है और अपने कार्य को ज़मीन पर उतारता है. वहीं हमारे नेता नीतीश कुमार हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि विधानसभा क्षेत्र के संगठन को आप लोग मजबूत करें. साथ ही लोगों के बीच अपने नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाये. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि एनआरसी क़ानून में एक हल्फ़ भी हुआ और किसी अल्पसंख्यक भाइयों के साथ नाइंसाफी हुई, तो हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे.

राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह लोगों को संबोधित करते हुए

कार्यक्रम का उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना
विधानसभा के विधायक कौशल यादव ने कहा कि हम लोगों के संगठन का चुनाव हुआ है और अंतिम पायदान पर बूथ अध्यक्ष और सचिव का चयन हुआ है. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना था. वहीं, उन्होंने कहा कि जनता की जो समस्याएं सरकार तक पहुंच नहीं पाती है. उसे समस्याएं को बूथ अध्यक्ष सरकार तक पहुंचाएंगे. साथ ही आने वाले चुनाव में डटकर विरोधियों से मुकाबला करेंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details