बिहार

bihar

नवादाः CAA के समर्थन में राष्ट्रीय राष्ट्रवादी बुद्धिजीवि मंच की ओर से आभार यात्रा का आयोजन

By

Published : Dec 25, 2019, 8:09 PM IST

विधायक अनिल सिंह ने यात्रा में शामिल लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून को लेकर लोगों में दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है. कानून के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह आभार यात्रा निकाली गई है.

BJP holds rally
बीजेपी ने निकाली आभार यात्रा

नवादाःएक तरफ जहां देशभर में सीएए और एनआरसी को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, जिले में बुधवार को राष्ट्रीय राष्ट्रवादी बुद्धिजीवि मंच की ओर से सीएए के समर्थन में आभार यात्रा निकाली गई. इसमें कार्यकर्ताओं के अलावा एबीवीपी, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता शामिल हुए. यात्रा का नेतृत्व हिसुआ विधानसभा से विधायक अनिल सिंह ने किया.

यात्रा में शामिल लोग

तिरंगा लेकर सड़क पर उतरे लोग
यात्रा कि शुरुआत शहर के गांधी इंटर विद्यालय से हुई. यहां से हजारों की संख्या में लोग तिरंगा लेकर सड़क पर उतरे और भारत माता की जय, वंदे मातरम, जय श्री राम के नारे लगाए. यात्रा शहर के प्रमुख चौक-चौराहों से होते हुए वापस गांधी इंटर विद्यालय परिसर में आकर यात्रा एक जनसमूह में तब्दील हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

जागरुक करने के लिए आभार यात्रा
विधायक अनिल सिंह ने यात्रा में शामिल लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून को लेकर लोगों में दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है. कानून के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह आभार यात्रा निकाली गई है. उन्होंने कहा कि सीएए देश के किसी भी व्यक्ति पर लागू नहीं होता है. देश के मुसलमानों का इससे कुछ लेना-देना नहीं है.इसके साथ ही उन्होंने यात्रा में शामिल लोगों से अन्य लोगों तक इसकी जानकारी पहुंचाने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details