बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन 2 में पुलिस ने बरती और सख्ती, बेवजह घूमने वालों का काटा चालान

नवादा में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों पर नकेल कसने के लिए पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. इस दौरान बेवजह सड़क पर घूमने वालों से चालान वसूला.

By

Published : Apr 23, 2020, 10:50 AM IST

nawada
nawada

नवादा: लॉकडाउन को लेकर पुलिस-प्रशासन की ओर से लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है. लेकिन लोग मनमाने तरीके से घरों के बाहर निकल ही रहे हैं. इस पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने जिले के हिसुआ विश्वशांति चौक पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान बगैर कागजात और बेवजह सड़कों पर निकलने वाले वाहनों से चालान भी वसूला गया.

एडिशनल एसपी महेंद्र कुमार बसंत्री के निर्देशन पर सड़क पर बेवजह घूमने वाले वाहन की चेकिंग की गई. दो पहिया से लेकर चार पहिया वाहनों की जांच की गई. जिन वाहन चालकों के पास विशेष परिमशन नहीं था, उनसे चालान वसूला गया. साथ ही बगैर हेलमेट और मास्क के घूमने वालों पर भी पुलिस ने सख्ती दिखाई.

वाहन जांच करती पुलिस

'लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोग'
एडिशनल एसपी महेंद्र कुमार बसंत्री ने कहा कि वाहन जांच सख्ती के साथ की जा रही है. ताकि लोग बेवजह सड़कों पर नहीं निकले. लॉकडाउन का पालन ठीक तरीके से हो जाए, इसके लिए पुलिस काम कर रही है. बता दें कि वाहन जांच में कोताही बरतने पर हिसुआ थानाध्यक्ष राजकुमार को भी फटकार लगाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details