बिहार

bihar

By

Published : May 20, 2020, 10:16 AM IST

ETV Bharat / state

BJP जिलाध्यक्ष के गोदाम में चोरी मामले में 4 गिरफ्तार, 5 AC और 22 TV भी बरामद

मामले के खुलासे के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था. इस विशेष टीम ने 19 मई को कांड का सफल उद्भेदन करते हुए उसमें शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

NAWADA
पुलिस

नवादाःबीते 14 मई को बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना के एलजी गोदाम में हुई चोरी की घटना के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 5 एसी और 22 टीवी बरामद किए गए हैं.

विशेष टीम का किया गया था गठन
इस मामले की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी विजय कुमार झा ने बताया कि नगर थाना में इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस निरीक्षक दरबारी चौधरी, थानाध्यक्ष मुफस्सिल के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. इस विशेष टीम ने 19 मई को कांड का सफल उद्भेदन करते हुए उसमें शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी देते डीएसपी विजय कुमार झा

ये भी पढ़ेंःरिटायर्ड दारोगा की गोली मारकर हत्या

5 दिन के अंदर ही मिली सफलता
डीएसपी ने कहा कि कांड का उद्भेदन करने वाले समस्त टीम को पुरस्कृत भी किया जाएगा. बता दें कि पिछले 14 मई को बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना के एनएच-31 के पास एलजी गोदाम में चोरी की गई थी. जिसमें 53 टीवी चोरी होने की बात कही गई थी. संजय कुमार मुन्ना ने नगर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी ने चोरी की घटना का उद्भेदन कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details