बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस: जागरुकता फैलाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव

नवादा में कोरोना वायरस को लेकर पुलिस लोगों को जागरूक करने गई थी, लेकिन इस बीच पुलिस और स्थानीय लोगों में झड़प हो गई.

By

Published : Mar 26, 2020, 7:56 PM IST

नवादा
नवादा

नवादा: बुधवार की देर शाम जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के मनसागर पटोरी गांव में ग्रामीणों ने बताया जाता है कि पुलिस कोरोना वायरस को लेकर इलाके में अलर्ट करने गई थी. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. इसके बाद लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया.

बताया जाता है कि पुलिस गांव में लोगों को कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट करने गई थी. साथ ही लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दे रही थी, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. इसके बाद पुलिस वहां से जाने लगी. तभी 200 की संख्या में लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. इस पथराव में एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिसमें थानाध्यक्ष संतोष कुमार, सिपाही बच्चा पासवान और सिपाही रितेश कुमार घायल शामिल हैं.

देखें खास रिपोर्ट

200 से अधिक लोगों ने किया हमला
थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार की देर शाम को रूपौ थाना क्षेत्र के मनसागर पटोरी गांव में कोरोना वायरस को लेकर पुलिस अलर्ट करने गई थी. उन्होंने कहा कि पुलिस के अलर्ट करने के बावजूद भी वह लोग घरों में जाना नहीं चाह रहे थे. थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि जब पुलिस की टीम इलाके से निकलने लगी तभी पीछे से 200 से अधिक लोग हम पर हमला बोल दिए. बता दें कि फिलहाल घायल पुलिसवालों का इलाज पीएचसी में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details