बिहार

bihar

नवादाः विपक्ष ने किसान बिल का किया विरोध, वापस लेने की मांग

By

Published : Sep 25, 2020, 4:52 PM IST

भाकपा माले के वरिष्ठ नेता ने कहा कि यह बिल किसान विरोधी है. इस बिल के आ जाने से जमाखोरी को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने सरकार से बिल वापस लेने की मांग की.

v
n

नवादा:केंद्र सरकार की ओर से संसद में पास कराए गए कृषि बिल के विरोध में शुक्रवार को नवादा में विपक्षी दलों ने प्रदर्शन किया. आरजेडी और भाकपा माले के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बिल के खिलाफ सड़क पर उतरकर जुलूस निकाला.

'बिल वापस लो'
बारिश की वजह से देर से निकला जुलूस शहर भगत सिंह चौक से शुरू होकर प्रसाद बिगहा, प्रजातंत्र चौक, अस्पताल रोड, इंद्रा चौक, स्टेशन रोड, गोला रोड, पुरानी बाजार, विजय बाजार होते हुए कचहरी रोड पहुंचा. इस दौरान प्रदर्शनकारी 'बिल वापस लो' का नारा लगा रहे थे.

पेश है रिपोर्ट

'जमाखोरी को मिलेगा बढ़ावा'
भाकपा माले के वरिष्ठ नेता नरेश चंद्र शर्मा ने कहा कि यह बिल किसान विरोधी है. इसी को लेकर हम लोग सड़क पर उतरे हैं. इस बिल के आ जाने से जमाखोरी को बढ़ावा मिलेगा. जिस तरह अंग्रेज किसानों से नील की खेती करवाते थे, नरेंद्र मोदी भी अब वही करवाएंगे. इसी के विरोध में सड़क पर उतर कर लड़ाई लड़ी जा रही है.

इस मौके पर रजौली से विधायक प्रकाशवीर, आरजेडी जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव, युवा आरजेडी नेता बिक्रम कुमार कुंदन कुमार और माले के जिला संयोजक भोला राम सहित अन्य मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details