बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: महकार गांव में सरकारी जमीन को लेकर एक और हत्या, अब तक 2 की गई जान

नवादा के महकार गांव में मामूली विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Oct 11, 2020, 3:20 PM IST

nawada
नवादा

नवादा:रोह थानाके महकार गांव के मुसहरी टोला में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम सुनील यादव उर्फ गोंगा बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है.

जमीन विवाद में मारपीट
ग्रामीणों के मुताबिक महकार गांव में पिछले कई महीनों से सरकारी जमीन को लेकर शैलेन्द्र यादव और छोटू यादव के बीच विवाद चल रहा है. जमीन विवाद में अब तक महनार गांव में दो लोगों की हत्या हो चुकी है. पहली हत्या में मुसाफिर यादव को पीट-पीटकर घायल कर दिया गया था. बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. उससे पहले नारायण यादव और प्रमिला देवी को गोली मार दी गई थी.

गोली मारकर हत्या
शनिवार को गांव के मुसहरी टोला में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. पकरी बरमा पुलिस निरीक्षक संजीव कुमार ने कहा कि हत्या के मामले में जांच की जा रही है. वहीं, पुलिस लाश को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज रही है. मौके पर सदर एसडीपीओ उपेन्द्र प्रसाद पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details