बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा में फिर शराब पीने से मौत, SP के नेतृत्व में छापेमारी

नवादा में एक शख्स की शराब पीने से हुई मौत के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है. एसपी डीएस सांवलाराम (SP DS Sanvlaram) के नेतृत्व में कई घरों में छापा मारा गया है. हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

By

Published : Jul 7, 2021, 6:21 PM IST

https://react.etvbharat.com/hindi/bihar/state/nawada/strong-evidence-of-death-due-to-poisonous-liquor-in-nawada/bh20210403212443108
https://react.etvbharat.com/hindi/bihar/state/nawada/strong-evidence-of-death-due-to-poisonous-liquor-in-nawada/bh20210403212443108

नवादा:एक बार फिर जिले में शराब पीने से मौत हुई है. ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरही बिगहा का है. जहां एक व्यक्ति की शराब पीने से मौत हुई है. वहीं पुलिस अधीक्षक डीएस सांवलाराम (SP DS Sanvlaram) की अगुवाई में गांव में छापेमारी की गई है.

ये भी पढ़ें- बिहार : नवादा में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में 4 लोग गिरफ्तार

मृतक की पत्नी ने बताया कि गांव के ही रोहन कुमार ने मंगलवार शाम को उसके पति गणेश चौहान को रात में बुलाया था. देर रात नशे की हालत में उसे उठाकर घर लाया गया. घर आते ही रात में वह सो गया. सुबह जब परिजनों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.

शराब से मौत के बाद छापेमारी

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, एसपी के नेतृत्व में गांव में छापेमारी की गई है. पुलिस ने भारी मात्रा में सामान भी जब्त किया है.

"परिजनों से बताया कि उसका कोई रिश्तेदार कहीं से शराब पीकर आया था और सो गया. बाद में उसकी मौत हो गई. इसी मामले में हम लोग जांच कर रहे हैं"- डीएस सांवलाराम, एसपी

एसपी ने बताया कि 5 लोगों के घरों में छापेमारी की गई, जहां से कई चीजें बरामद की गई है. अभी आगे भी छापेमारी और गिरफ्तारी की जाएगी. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-'शराबबंदी पूरी तरह से फेल, जहरीली शराब की चपेट में है बिहार'

आपको बता दें कि होली के समय भी शराब पीने से 17 लोगों की मौत हो गई थी. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर शराबबंदी के बावजूद बिहार में शराब आती कैसे है? बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details