बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: शॉपिंग मॉल में अनोखा ऑफर, 1000 रुपये की खरीदारी पर एक किलो प्याज मुफ्त

नवादा जिले में स्थित एक शॉपिंग मॉल में अनोखा ऑफर चल रहा है. ग्राहकों को 1000 की खरीदारी पर एक किलो प्याज फ्री दी जा रही है. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है.

By

Published : Dec 10, 2019, 8:41 AM IST

nawada
1000 रुपए की खरीदारी पर एक किलो प्याज मुफ्त

नवादा: जिले के हिसुआ स्थित थाना के पास बने वर्मा मार्केट के सारा मल्टी शॉप एंड एमके ट्रेडर्स की तरफ से एक अनोखी पहल की गई है. 1000 की खरीदारी पर ग्राहकों को एक किलो प्याज मुफ्त में दी जा रही है. अपनी इस पहल के कारण ये मॉल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

मॉल संचालक अमन वर्मा ने अपने शॉपिंग मॉल में 1000 की खरीदारी पर एक किलो प्याज फ्री देने का ऑफर रखा है. उन्होंने कहा कि जब तक प्याज की कीमत में गिरावट नहीं आ जाती तबतक ये ऑफर जारी रहेगा. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए गृहिणियों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है. कुछ शौकिया तो कुछ प्याज के बढ़े दाम को देखते हुए खरीदारी के लिए पहुंच रहे हैं.

जानकारी देते दुकानदार

ये भी पढ़ें-भागलपुर में सड़क हादसे में मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, 13 ट्रकों को फूंका

खरीदारों की उमड़ी भीड़
दुकानदार मनीष कुमार बताते हैं कि यह ऑफर दुकान का सेल बढ़ा है. लोग खरीदारी में रुचि दिखा रहे हैं. पहले की अपेक्षा लोगों की भीड़ ज्यादा देखने को मिल रही है. हर साल ठंड के मौसम से ग्राहकों के लिये ऑफर निकाले जाते हैं इस बार प्याज का ऑफर लोगों को काफी भा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details