बिहार

bihar

By

Published : Jan 26, 2023, 5:17 PM IST

ETV Bharat / state

Firing In Nawada: दो भाईयों के झगड़े में बीच-बचाव करने गए बुजुर्ग को सिर और सीने में मारी गोली

नवादा में दो भाईयों का झगड़ा सुलझाना एक बुजुर्ग को महंगा पड़ गया. दरअसल, मेसकौर प्रखंड के एक गांव में दो भाई लड़ाई कर रहे थे. इसी दौरान एक बुजुर्ग दोनों को समझाने चले गए. इतने में एक भाई को बुजुर्ग की बात नागवार गुजरी और उसने बुजुर्ग को गोली मार (Old man shot injured in Nawada) दी. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार के नवादा में गोलीबारी (Firing In Nawada) का मामला सामने आया है. यहां जब पूरा देश गणतंत्र दिवस और सरस्वती पूजा का जश्न मना रहा था, तभी एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया. बुजुर्ग को चिंताजनक हालत में रेफर किया गया है. दरअसल, नवादा जिला के मेसकौर प्रखंड के सीतामढ़ी ओपी क्षेत्रों के सहवाजपुर सराय पंचायत के पूर्व मुखिया व कटघरा निवासी रामनरेश सिंह के पुत्र ने अपने ही गांव के एक 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया.

ये भी पढ़ेंःनवादा: दहशत फैलाने की नीयत से ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर्फ खोखा गिनकर पुलिस हो गई शांत?


दो भाईयों का विवाद सुलझा रहे थे बुजुर्गः घटना के संबंध में लोगों ने बताया की पूर्व मुखिया रामनरेश सिंह के दोनों पुत्र विमलेश सिंह ऊर्फ डिम्पल और अरुण सिंह ऊर्फ कुम्हारू के बीच काफी लम्बे अरसे से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी को लेकर गुरुवार की सुबह भी दोनों भाई आपस में लड़ाई कर रहे थे. इसी दौरान गांव के 60 वर्षीय व्यक्ति भुनेश्वर सिंह के पुत्र नवल सिंह दोनों भाई को समझाने लगा. इस पर बुजुर्ग व्यक्ति की बात विमलेश सिंह ऊर्फ डिम्पल को नगवार लगी. बस इसी बात से क्रोधित होकर उसने बुजुर्ग के ऊपर गोली चला दी.

सिर और सीने में मारी गोलीःविमलेश ने जैसे ही बुजुर्ग को गोली मारी, वह वहीं पर गिर पड़े. इसके बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बुजुर्ग व्यक्ति लहूलुहान होकर वहीं गिरे रहे. फिर आनन-फानन में नवल सिंह के परिजन उन्हें उठाकर उपस्वास्थ्य केंद्र ले गए. ग्रामीणों की भीड़ उपस्वास्थ्य केंद्र पर जमा हो गई. घायल बुजुर्ग को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए पावापुरी विम्स रेफर कर दिया गया है. बताया गया कि बुजुर्ग के सिर और सीने में गोली मारी गई है, जिससे बुजुर्ग की हालत काफी नाजुक बनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details