बिहार

bihar

NSUI ने किया किसानों के समर्थन में अनोखा प्रदर्शन, अनाज, फल और सब्जी के साथ दिया धरना

By

Published : Jan 26, 2021, 5:52 PM IST

भगत सिंह चौक पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के छात्रों ने किसानों के समर्थन में अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया. NSUI के छात्रों ने फल, सब्जी और अनाज के साथ प्रदर्शन कर केंद्र सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की.

NSUI ने किया किसानों के समर्थन में अनोखा प्रदर्शन
NSUI ने किया किसानों के समर्थन में अनोखा प्रदर्शन

नवादाः भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठनों ने किसानों के समर्थन में नवादा NSUI मैदान के भगत सिंह चौक पर अनोखे अंदाज में धरना प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने अनाज, फल और सब्जियों के साथ धरने पर बैठे कृषि बिल NSUI के लोगों ने विरोध किया.

NSUI ने किया किसानों के समर्थन में अनोखा प्रदर्शन

किसानों के समर्थन में NSUI ने किया प्रदर्शन
धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों ने किसानों के आंदोलन का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे NSUI के जिलाध्यक्ष सूरज सिंह यादव ने कहा गणतंत्र दिवस के मौके पर अन्नदाताओं पर क्रूर तानाशाहों की यह लाठियां याद रखी जाएंगी. आज देश की आत्मा को बचाने के लिए फिर एकबार अत्याचार, भय और झूठ के खिलाफ लड़ाई लड़ने की जरूरत है.

NSUI ने किया किसानों के समर्थन में अनोखा प्रदर्शन
किसानों के हक लिए हम लड़ते रहेंगेः NSUI जिलाध्यक्ष
NSUI के जिलाध्यक्ष सूरज सिंह ने किसानों की मांगों को जायज ठहराते हुए सरकार से उनकी मांगों को पूरा करने मांग की. साथ ही उन्होंने कहा किसानों के हक के लिए हम लड़ते रहेंगे. बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली करने जा रहे किसानों और पुलिस के बीच झड़प हुई है. जिसके बाद से पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी है. फिलहाल मामला तनावपूर्ण बना हुआ है. प्रदर्शन में छात्र राहुल कृष्णा ,गोलू सिंह, अलोक यादव, केशव कुमार, नित्यानंद यादव, चन्दन, सुनील यादव, जयन्त सिंह आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details