बिहार

bihar

नवादा: लोजपा ने JEE-NEET के परीक्षार्थियों के मदद लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

By

Published : Sep 3, 2020, 10:38 PM IST

कोरोना संकट में ही देश में जेईई- नीट और एनडीए की परीक्षा होने जारी रही हैं. इस संबंध में नवादा लोजपा ने प्रेस वार्ता की. छात्रों के मदद के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया.

लोजपा
लोजपा

नवादा: लोक जनशक्ति पार्टी के जिला कार्यालय में गुरुवार को लोजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित की. वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष ने बताया कि जेईई- नीट और एनडीए परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को किसी भी प्रकार की दिक्कतें न इसके लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. 8709443218 पर छात्र लोजपा के जिलाध्यक्ष धर्मपाल कुमार से सहयोग ले सकते हैं.

लोजपा के जिलाध्यक्ष ने बताया कि हमारे छात्र लोजपा के सभी कार्यकर्ता टीम बनाकर अधिक से अधिक स्थानों पर रहेंगे. जैसे, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और प्रमुख चौक -चौराहों पर तैनात रहेंगे. हालांकि, इस परीक्षा के लिए परीक्षार्थियों को सेंटर तक पहुंचाने के लिए रेलवे की ओर से स्पेशल ट्रेनें चलाईं गई हैं. इसके लिए नवादा लोजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेलमंत्री पीयूष गोयल के प्रति आभार व्यक्त की है. वहीं, उन्होंने अपना मोबाइल नं-9304815115 भी छात्रों के मदद के लिए सार्वजनिक किया.

तय समय पर होने जा रही हैं परीक्षाएं
बता दें कि देश में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना संकट में ही इंजीरियरिंग और मेडिकल की पढ़ाई में दाखिले के लिए आईआईटी-जेईई और नीट परीक्षा अपने तय समय पर होने जा रही है. राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) की ओर से निर्धारित समय के मुताबिक़ नीट की परीक्षा 13 सितंबर और जेईई की परीक्षा 1 से 6 सितंबर के बीच होनी तय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details