बिहार

bihar

कालिदास-सूरदास के बाद बिहार की राजनीति में भस्मासुर की हुई एंट्री! जानिए LJP ने क्या कहा

By

Published : Aug 14, 2020, 8:07 AM IST

Updated : Aug 14, 2020, 6:02 PM IST

नवादा जिला लोजपा के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह की ओर से चिराग पासवान पर किए गए कटाक्ष का पलटवार किया है. उन्होंने कहा अगर ऐसे ही ललन सिंह बातें करते रहे, तो एक दिन वो जेडीयू के लिए भस्मासुर न साबित हो जाएं.

JDU
JDU

नवादाः जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह की ओर से चिराग पासवान पर किए गए कटाक्ष पर नवादा जिला लोजपा के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने उन्हीं के अंदाज में पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि, अगर ललन सिंह ऐसे उटपटांग बातें करते रहें, तो एक दिन वो जेडीयू के लिए भस्मासुर न साबित हो जाए.

लोजपा ने जेडीयू पर किया पलटवार
अभिमन्यु कुमार ने कहा कि यह अपमान चिराग पासवान का ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी है. उनका कहना है कि चिराग पासवान ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों को ही दोहराया है. जिस पर ललन सिंह ने कटाक्ष किया है, जो शोभनीय नहीं है. इसे नवादा लोजपा कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

देखें खास रिपोर्ट

कोरोना को लेकर चिराग पासवान ने साधा नीतीश पर निशाना
बता दें कि, लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पिछले कई दिनों से बाढ़ व कोरोना को लेकर लागातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. जिस पर राज्यसभा सांसद जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने जबाव देते हुए चिराग की तुलना कालिदास से कर दी.

कालिदास, सूरदास की संज्ञा
ललन सिंह ने चिराग के बारे में कहा कि, वो क्या कहते उसे खुद जानते होंगे, वो कालीदास हैं. कालिदास इसके लिए काफी प्रसिद्ध हैं कि, जिस डाल पर बैठे थे उसी डाल को काटने लगे थे. जिसके बाद से लोजपा नेता आमने-सामने आ गए हैं और जेडीयू नेताओं पर पलटवार करना शुरू कर दिया. इसके बाद एलजेपी नेताओं ने ललन सिंह को सूरदास की संज्ञा दी थी.

Last Updated : Aug 14, 2020, 6:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details