बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: कॉलेज संचालक से 5 लाख रंगदारी मांगने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने 5 लाख रुपये की रंगदरी की मांग की है. साथ ही जान से मारने कि धमकी और कॉलेज ध्वस्त करने की धमकी दी है.

By

Published : Jan 18, 2021, 5:32 PM IST

5 lakh extortion
5 lakh extortion

नवादा:जिले के हिसुआ प्रखंड के आरपी कॉलेज के व्यवस्थापक और सचिव से 5 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है. जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने पैसे नहीं देने पर जान से मारने का धमकी भी दी है. व्यवस्थापक सरतकिया ग्राम निवासी रामदेव यादव ने हिसुआ थाने में इस मामले को लेकर शिकायत की है.

इस घटना के संबंध में कॉलेज के व्यवस्थापक रामदेव यादव ने बताया कि रविवार को लगभग 11 बजे अपने मटुक बिगहा स्थित आरपी के कॉलेज चल रहे भवन निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के लिए गया. इसी बीच मटुक बिगहा ग्राम के रामबालक यादव, सतेंद्र यादव, नरेश यादव, करू यादव, कुलेश्वर यादव और 5 अन्य लोगों ने कॉलेज परिसर के अंदर हथियार, लाठी-डंडे के साथ प्रवेश किया और उनके साथ गली-ग्लौज करने लगा.

ये भी पढ़ें:JDU दफ्तर पहुंचे नीतीश कुमार, पार्टी नेताओं से कर रहे हैं मुलाकात

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने 5 लाख रुपये की रंगदरी की मांग की है. साथ ही जान से मारने कि धमकी और कॉलेज ध्वस्त करने की धमकी दी है. उन्होंने बताया कि कॉलेज परिसर के जमीन का कुछ प्लांट उपयुक्त लोगों के द्वारा पूर्व से विवाद चल रहा है, जो न्यायालय लंबित है. उन्होंने हिसुआ थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय का गुहार लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details