बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एक बार फिर बिहार का नाम रोशन, फिल्म " ललक " की झोली में आये दो और अवार्ड

नवादा के राहुल वर्मा ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर यह साबित कर दिया कि मेहनत और विश्वास से कठिन चीजों को भी हासिल किया जा सकता है. दरअसल, उनकी फिल्म 'ललक' को दो और अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

By

Published : Jul 10, 2020, 7:47 PM IST

Fncnc
Dncn

नवादा : एक्टर राहुल वर्मा की फिल्म देश -विदेश के लोगों द्वारा खूब सराही जा रही है. उनकी फिल्म ललक कोंच फिल्म फेस्टिवल में सेलेक्ट भी हुई है. एक बार फिर से इस फिल्म की वजह से राहुल वर्मा की झोली में दो अवॉर्ड्स आए हैं.

दरअसल कोंच फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म ने तहलका मचा दिया है. बैक टू बैक 2 अवॉर्ड्स राहुल वर्मा को मिले. फिल्म में चाइल्ड एक्टर का किरदार निभाने वाले अभिनेता तिवारी को बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवार्ड मिला तो वहीं राहुल को भी बेस्ट ऐक्टर का अवार्ड मिला है.

सराहना से मिलता है मोटीवेशन: राहुल

बतौर निर्देशक राहुल का कहना है कि मैं इस अवार्ड को पाकर बेहद खुश हूं. नवादा की धरती पर बनी ये फिल्म बार -बार नवादा को गौरवान्वित होने का मौका दे रही है. इससे ज्यादा खुशी की बात मेरे लिए कुछ और नहीं हो सकती. उन्होंने कहा पुणे से वापस नवादा लौटते समय यह सोचा था कि एक दिन नवादा को भी इस क्षेत्र में आगे बढ़ाउंगा, लेकिन यह कभी नहीं सोचा कि मेरी फिल्में विदेशों में भी नाम कमाएंगी. यह उपलब्धि मेरे लिए एक प्रेरणा है, जिससे मैं और भी अच्छा करने के लिए मोटिवेट होता हूं. नवादा वालों का इसमें अहम योगदान रहा है.

फिल्म ललक ने फिर मारी बाजी.

कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं राहुल

आपको बता दें कि इससे पहले गुजरात में होने वाले न्यू नॉर्मल फिल्म चैलेंज 2020 में फिल्म ललक को बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला था. इसके साथ ही औरंगाबाद में बेस्ट यूथ डायरेक्टर का अवार्द और अमेरिका में द सीन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिल चुका है.

अमेरिका में भी मिली पहचान

इतना ही नहीं बल्कि अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक निजी टीवी चैनेल टीवी कार्टोज पर इस फिल्म को टेलीकास्ट भी किया गया है. हाल ही में इस फिल्म ने फिलिपिन्स में भी धमाल मचाया है. यहां तक की अब उस देश से ऑफर भी आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details