बिहार

bihar

By

Published : Aug 10, 2020, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

नवादा: सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन, पटना की तर्ज पर लाभ देने की मांग

नवादा में सफाई कर्मियों ने प्रदर्शन किया. उन्होंने नगर परिषद से पटना के तर्ज पर लाभ देने की मांग की है. साथ ही फैसले को लागू करने की अपील की है.

nawada
सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन

नवादा:बिहार राज्य स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष अरविंद दास के नेतृत्व में सफाई कर्मियों ने नगर भवन में विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सरकार से मांग की है कि कोविड-19 जैसे महामारी में भी जान जोखिम में डाल कर शहर की सफाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

फैसले लागू करने की अपील
सफाई कर्मियों ने कहा कि पटना में कोरोना भत्ता 4500 रुपये देने और मृत्यु होने पर 10 लाख का अनुदान देने के फैसला का स्वागत करते हैं. उन्होंने नगर परिषद नवादा में भी उस फैसले को लागू करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कई महीने का बकाया वेतन नहीं देने से भूखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है.

नगर परिषद करे विचार
सफाई कर्मियों ने कहा कि गलव्स, मास्क, सेनेटाइजर और सुरक्षा की आदि चीजें अविलंब दें. साथ ही उस फैसले को लागू करने में नगर परिषद गंभीरता से विचार करते हुए उसे लागू करने की गारंटी करें. ताकि कोविड 19 के खिलाफ निर्णायक लड़ाई में अग्रणी पांत रह सके. इस दौरान रामभजु दास, बिगन दास, ब्रह्मदेव दास, गुड्डु दास केश्वरी दास, प्रदीप दास, वीरेन्द्र दास, विद्यासागर दास, महेश दास, नरेश दास, रमोतार डोम समेत सभी कर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details