बिहार

bihar

नवादा: दवा विक्रेता संघ की हुई मासिक बैठक, संगठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा

By

Published : Sep 6, 2020, 11:00 PM IST

नवादा जिले में दवा विक्रेता संघ का मासिक बैठक हुई. इस दौरान प्रखंड अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि प्रखंड में किसी दवा दुकानदार के साथ होता हो तो अपने संगठन के माध्यम से ही उसका निपटारा किया जाए.

etv bharat
दवा विक्रेता संघ की हुई मासिक बैठक.

नवादा:जिले में रविवार को नारदीगंज प्रखंड दवा विक्रेता संघ का मासिक बैठक आयोजित किया गया, जिसमें जिला संगठन के अध्यक्ष बृजेश राय भी शामिल हुए. अध्यक्षता नारदीगंज प्रखंड दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष श्री गोरेलाल ने की. सचिव एवं उपाध्यक्ष तथा कोषाध्यक्ष महोदय के द्वारा संगठन की मजबूती पर विस्तार से चर्चा की गई.


किसी भी समस्या का संगठन द्वारा किया जाए निपटाना
प्रखंड अध्यक्ष ने अपने संबोधन में संगठन की एकता एवं समस्या के बारे में जोर देकर बताया कि कोई भी समस्या अगर प्रखंड में किसी दवा दुकानदार के साथ होता हो तो अपने संगठन के माध्यम से ही उसका निपटारा किया जाए. संघ के सदस्यों की एक समिति बने, जिसमें सभी ने उनके विचारों पर अपनी सहमति बनाते हुए ताली बजाकर अपनी सहमति दी.

दवा विक्रेता संघ की हुई मासिक बैठक.

जिला के लिए संघ ने बनाया वेबसाइट
जिला अध्यक्ष श्री बृजेश राय ने अपने संबोधन में जिला संगठन में नारदीगंज प्रखंड बहुत अच्छे ढंग से काम कर रहे हैं. इनकी एकता जिला संगठन में एक पहचान के रूप में उजागर हुआ है, जिसका हम सभी स्वागत करते हैं. जिला संगठन ने अपने संबोधन में कहा कि अपने 3 साल के कार्यकाल में संघ भवन में बिल्डिंग बनाया. संघ के लिए एक वेबसाइट बनाया. संघ के सभी सदस्यों के लिए पहचान पत्र बनाया, जिसका उपयोग इस महामारी के लॉकडाउन में सभी सदस्यों ने उसका फायदा उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details