बिहार

bihar

नवादा : किशोरी के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने की रेप की कोशिश, भड़के ग्रामीणों ने जमकर कूटा

By

Published : May 16, 2022, 12:31 PM IST

नवादा में रेप की कोशिश का मामला सामने आया है. जहां एक वृद्ध की गंदी नजर मासूम बच्ची पर पड़ गयी. उसके चीखने लोग इकट्ठा हो गए. जिसके बाद आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Molestation With Minor
Molestation With Minor

नवादा :नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र (Kadirganj OP Nawada) के एक गांव में बकरी चराने गई किशोरी के साथ गांव के ही 60 साल के वृद्ध ने दुष्कर्म का प्रयास (Molestation With Minor Girl In Nawada) किया. जिसके बाद भड़के ग्रामीणों ने आरोपी वृद्ध की बेरहमी से पिटाई कर दी. फिर उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वृद्ध को विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया है. घटना रविवार की बताई गई है.

ये भी पढ़ें - सुपौल में तिहरे सामूहिक दुष्कर्म-हत्याकांड में 4 को फांसी की सजा, 2019 का मामला



लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा :बताया गया कि किशाेरी गांव के बधार में बकरी चराने गई थी. जहां पूर्व से मौजूद वृद्ध शीतल प्रसाद (बदला हुआ नाम) ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए. इसके बाद लोगों ने पहले तो बेरहमी से वृद्ध की पिटाई कर दी. फिर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. पिटाई में जख्मी हुए वृद्ध को पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पातल लेकर पहुंची. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद वर्द्धमान मेडिकल कालेज पावापुरी रेफर कर दिया.


ये भी पढ़ें -पटना में सिंगर के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीनों आरोपी गिरफ्तार


पुलिस ने कहा मामले में होगी त्वरित कार्रवाई : घटना के बावत कादिरगंज ओपी प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. वृद्ध की हालत चिंताजनक है. दूसरे पक्ष से भी शिकायत मिली तो प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर अपने स्तर से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details