बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

बच्ची शाम के समय खेत में शौच करने गई थी.  शौच के बाद जब वह घर लौट रही थी उसी दौरान पड़ोस के ही युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

By

Published : Jul 2, 2019, 8:41 AM IST

कॉनसेप्ट इमेज


नवादाः जिले में एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामना आया है. जहां पड़ोसी ने ही बच्ची के जबरन दुष्कर्म किया. जब परिवार वाले मामला दर्ज कराने जाने लगे तो आरेपी ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया. हालांकि बाद में महिला थाने में मामला दर्ज करया गया.

बच्ची के साथ जबरन दुषकर्म
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बच्ची शाम के समय खेत में शौच करने गई थी. शौच करने के बाद लौटी और पास के चापाकल पर कुल्ला करने के लिए गई. चापाकल पर पहले से मौजूद मंटु कुमार स्नान कर रहा था. इसी दौरान उसने बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म किया. बच्ची जब चिल्लाने लगी तो उसका मुंह बंद कर धमकाने लगा.

पीड़िता की मां ने लगाई गुहार
पीड़िता की मां ने बताया कि बच्ची रोते हुए वापस घर लौटी, पूछेने पर उसने सारी घटना घर वालों की बताई. घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग पीड़िता के घर जुट गए. लोगों के जुटते देख मंटु कुमार घर से फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर महिला थानाध्यक्ष रानी बबिता कुमारी और गोविंदपुर प्रभारी थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले का जायजा लिया. पीड़िता की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज काराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details