बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU ने कर्पूरी जयंती को लेकर की समीक्षा बैठक, 24 जनवरी को होना है कार्यक्रम

गन्ना उद्योग मंत्री बीमा भारती ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जैसा मुख्यमंत्री बिहार में आज तक नहीं हुआ है. उन्होंने हमेशा समाज और विकास की बात की. वहीं, उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने महिलाओं को सरकारी नौकरियों में आरक्षण दिया.

By

Published : Jan 16, 2020, 8:16 PM IST

कर्पूरी जयंती
कर्पूरी जयंती

नवादा: आगामी 24 जनवरी को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित होने वाली पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती की तैयारी को लेकर जेडीयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष मंजू देवी ने समीक्षा बैठक की. जहां अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने हजारों की संख्या में उत्साह के साथ कार्यक्रम में भागीदारी करने का भरोसा दिया. वहीं, इस बैठक में गन्ना उद्योग मंत्री बीमा भारती, बिहार संस्कृत शिक्षा बोर्ड की चेयरमैन डॉ. भारती मेहता शामिल हुई.

'समाज और विकास की बात करने वाले थे कर्पूरी ठाकुर'
गन्ना उद्योग मंत्री बीमा भारती ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जैसा मुख्यमंत्री बिहार में आज तक नहीं हुआ है. उन्होंने हमेशा समाज और विकास की बात की. वहीं, उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने महिलाओं को सरकारी नौकरियों में आरक्षण दिया. उनके ही दिए गए अधिकार के बदौलत आज पंचायत स्तर पर जिला परिषद, प्रमुख, मुखिया, वार्ड सदस्य, सरपंच आदि बन रहे हैं.

कर्पूरी जयंती को लेकर जिलाध्यक्ष मंजू देवी ने की समीक्षा बैठक

'हजारों की संख्या में शिरकत करने का दिया भरोसा'
बिहार संस्कृत शिक्षा बोर्ड की चेयरमैन डॉ. भारती मेहता ने बताया कि सभी 14 प्रखंडों के संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई है. कार्यकर्ताओं ने आगामी 24 जनवरी को पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर जी की जयंती पर नवादा से हजारों की संख्या में कार्यक्रम में शिरकत करने का भरोसा दिया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details