बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पारिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने लगाई फांसी, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतका के परिजन आत्महत्या की बात मानने को तैयार नहीं हैं. उनका कहना है कि ससुराल के लोग हमेशा उसे प्रताड़ित करते रहते थे और उन्होंने ही मनीषा की हत्या की है. वहीं, घटना के बाद से ही सभी घरवाले फरार हैं.

By

Published : Aug 18, 2019, 11:23 PM IST

पारिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने लगाई फांसी

नवादा: जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के भूलन गांव में एक विवाहिता के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दिया है.

घटना शनिवार रात की बताई जा रही है. सुबह घटना की जानकारी जब गांव वालों को हुई तो मृतक के घर के पास लोगों की भीड़ जमा हो गया. सूचना मिलने पर मायके के लोग पहुंचे जिनका रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटना के बाद से घर वाले फरार हैं.

घटना के बाद घर के बाहर लोगों की भीड़

2018 में हुई थी शादी
मृतक के पिता ने बताया कि मनीषा की शादी भुलन बिगहा निवासी अनिल यादव के पुत्र संटू कुमार से 2018 में बड़े धूमधाम से हुई थी. उसका पति दिल्ली में रहकर प्राईवेट नौकरी करता है. उन्होंने बताया कि मनीषा को उसके ससुराल वाले हमेशा प्रताड़ित करते थे.

पारिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने लगाई फांसी

मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप
मृतका के परिजन आत्महत्या की बात मानने को तैयार नहीं हैं. उनका कहना है कि ससुराल के लोग हमेशा उसे प्रताड़ित करते रहते थे और उन्होंने ही मनीषा की हत्या की है. वहीं, घटना के बाद से ही सभी घरवाले फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details