बिहार

bihar

नवादा में आवारा कुत्तों का आतंक, बच्चे समेत डेढ़ दर्जन लोगों को काटा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 28, 2023, 1:37 PM IST

Terror Of Stray Dogs In Nawada: नवादा में आवारा कुत्तों के आतंक से लोग दहशत में हैं. आवारा कुत्तों ने अबतक लगभग डेढ़ दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया है, जिसमें मासूम बच्चे भी शामिल है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

नवादा में आवारा कुत्तों का आतंक
नवादा में आवारा कुत्तों का आतंक

नवादा में आवारा कुत्तों का आतंक

नवादा:नवादा में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है. शहर में प्रतिदिन आवारा कुत्ते लोगों को काटकर जख्मी कर रहे हैं, जिसका सबसे ज्यादा शिकार बच्चे हो रहे हैं. कुत्ते द्वारा विगत दो दिनों के अंदर डेढ़ दर्जन लोगों को काट लिए जाने की सूचना है. घटना से इलाके के लोग काफी भयभीत हैं.

सब्जी मंडी के पास लोगों को काटा:बता दें कि बीते शाम को शहर के सब्जी मंडी में तीन लोगों को आवारा कुत्ते ने काट कर जख्मी किया है, जिसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में अकौना बाजार निवासी प्रमोद कुमार, भगत सिंह चौक निवासी आशीष कुमार और गोनावां के रविशंकर कुमार शामिल है.

रात में अकेले दिखने पर करते हैं हमला: आवारा कुत्तों का इतना आतंक है कि रात में अकेले दिखने पर किसी भी व्यक्ति पर हमला कर देते हैं. साथ ही बच्चे और स्कूली छात्रों को काटने के लिए दौड़ जाते हैं. कई मासूम बच्चे भी कुत्तों का शिकार हो रहे हैं. जिले के सदर अस्पताल में हर दिन कुत्ते के काटने के मामले आ रहे हैं.

घटना के लोगों में दहशत: बता दें कि इस घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है. शहर में सबसे ज्यादा बच्चे और स्कूली छात्र शिकार हुए हैं ,जो विभिन्न निजी क्लीनिक और सदर अस्पताल में इलाजरत हैं. इसके बावजूद नगर निगम प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. आवारा कुत्तों के काटने से लोगों की जान तक पर बन आ रही है.

"सब्जी मंडी में सब्जी लेने गए, तो कुत्ते ने आकर पैर में काट लिया. सब उससे बचने के लिए उसपर हाथ उठाया तो उसने हाथ में भी काट लिया. वहां मौजूद अन्य लोगों भी काट लिया."- गुड्डू कुमार, पीड़ित

पढ़ें:Bihar News: बिहार के बगहा में आवारा कुत्तों ने दहशत फैलाई, शहर में घूम-घूमकर 15 लोगों को काटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details