बिहार

bihar

नवादा में चाकूबाजी, मेला घूमने आए 4 लोगों को सिरफिरे ने चाकू मारकर किया जख्मी

By

Published : Oct 6, 2022, 10:19 AM IST

नवादा में अलग अलग थाना क्षेत्रों में दुर्गापूजा में मेला देखने समय चाकूबाजी (Crime In Nawada At Durga Pooja) हुई है. जहां कुल चार लोग घायल हुए हैं. सभी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढे़ं पूरी खबर..

नवादा में चाकूबाजी
नवादा में चाकूबाजी

नवादा:बिहार के नवादा में मेला घूमने गए दो भाइयों पर चाकू से हमला (Knife Stabbed on Four Youth In Nawada) हुआ है. कादिरगंज थाना क्षेत्र में दो भाई अपने घर से निकलकर दुर्गा पूजा का मेला देखने आए थे. उसी समयप्रसाद बीघा गांव में पंजाब नेशनल बैंक के पास अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों भाई घायल हो गये. स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें-सीतामढ़ी में युवक ने की बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर बोला धावा

नवादा में दुर्गा पूजा मेले में चाकूबाजी: यह मामला नवादा जिले के प्रसाद विगहा के पास का है. जहां मेला घूमने आए दो सगे भाईयों को अज्ञात अपराधियों ने चाकू मार दिया, जिसके बाद दोनों भाई घायल हो गये. मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों की देखरेख में उन दोनों का इलाज चल रहा है. घायल व्यक्ति की पहचान कादिरगंज थाना क्षेत्र के पटवा सराय गांव निवासी मोहन सिंह के पुत्र विकी कुमार और गौतम कुमार के रूप में की गई है.

"दुर्गा पूजा के मेले में घूमने के लिए दोनों भाई आये थे. प्रसाद बीघा के पीएनबी के पास अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. फिर स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है".-विक्की कुमार, पीड़ित

चाकू गोदकर किया घायल:वहीं दूसरी घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र का है. जहां मेला घूम रहे दो युवकों को एक युवक ने चाकू गोदकर घायल कर दिया. दोनों युवकों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा गया है. जहां दोनों युवकों का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-Saharsa Crime News: आपसी विवाद में युवक को चाकू से गोदा, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details