बिहार

bihar

Nawada News : सरस्वती पूजा का चंदा देने से किया मना, भीड़ ने पीट-पीटकर की हत्या

By

Published : Jan 25, 2023, 3:59 PM IST

Nawada Crime बिहार के नवादा में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहां एक ऑटो चालक ने सरस्वती पूजा का चंदा देने से किया मना तो भीड़ ने उसकी पीट-पीटकर की हत्या कर दी. घटना जिले के विजयपुर गांव की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर

नवादा में ऑटो चालक की हत्या
नवादा में ऑटो चालक की हत्या

नवादा: बिहार में सरस्वती पूजा (Saraswati Puja) के नाम पर चंदा वसूली का खेल जोरों पर है. आए दिन चंदा वसूली के नाम पर मारपीट की घटना सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला बिहार के नवादा जिले से सामने आया है. यहां सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर एक ऑटो चालक की पीट पीटकर हत्या (Man was beaten to death in Nawada) कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: नवादा के दो शख्स की गया में पीट-पीटकर हत्या, बेटी के लिए गये थे लड़का देखने

नवादा में ऑटो चालक की हत्या : मृतक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के आशा बिगहा निवासी रवींद्र राजवंशी के रूप में की गयी है. मृतको को परिजनों ने बताया कि रविंद्र मंगलवार को अपनी मां की मृत्यु के बाद परिवाद के सदस्यो को गंगा नदी नहाने के लिए गया था. इस दौरान वापस लौटते वक्त सिरदला नरहट पथ पर विजयपुर के समीप कुछ युवक सरस्वती पूजा का चंदा मांग रहे थे.

सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर हत्या :इस दौरान लड़कों को चंदा देने से रवींद्र ने मना कर दिया. इसके बाद लड़के भड़क गए और रवींद्र की पिटाई कर दी. मारपीट में रवीद्र को गंभर चोट आई. परिजन उसे उठाकर पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मृतक के घरवालों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

''मृतक के परिजनों के मुताबिक सरस्वती पूजा के चंदा को लेकर विवाद हुआ था. मामले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.''- भोला प्रसाद, एएसआई, अकबरपुर थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details