बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, हथियारों के जखीरे के साथ एक गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी कर मौके से तीन देसी कट्टा, एक बन्दूक, एक एयरगन, दो गोली, चार खोखा, बन्दूक की नली, बन्दूक का कुन्दा समेत काफी मात्रा में हथियार बनाने वाले उपकरण और सामाग्री जब्त किया.

By

Published : Jul 19, 2019, 12:37 AM IST

गिरफ्तार अपराधी

नवादा:जिला पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से हथियारों का जत्था और हथियार बनाने वाले उपकरण भी बरामद किये हैं.

गुप्त सूचना पर हुई छापेमारी
थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कौआकोल आश्रम रोड स्थित पानी टंकी के पास लखेन्द्र साव के मकान लोहे की सामाग्री बनाने की आड़ में हथियार बनाने का धंधा चल रहा है. इसके आधार पर कौआकोल थाना के एएसआई शिवनाथ दास के में एक टीम गठित की गई.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार का बयान

कई हथियार बरामद
इस टीम ने छापेमारी कर मौके से तीन देसी कट्टा, एक बन्दूक, एक एयरगन, दो गोली, चार खोखा, बन्दूक की नली, बन्दूक का कुन्दा समेत काफी मात्रा में हथियार बनाने वाले उपकरण और सामाग्री जब्त किया.

एक व्यक्ति गिरफ्तार
इस दौरान मौके पर से हथियार बनाने वाले अपराधी मधुरापुर निवासी गोपाल मिस्त्री को भी गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी लगभग दो वर्षों से किराया पर रहकर यह गोरखधंधा कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details