बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा विधानसभा क्षेत्र से LJP प्रत्याशी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- BJP-LJP की सरकार बननी तय

एलजेपी प्रत्याशी शशि भूषण ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश सरकार का पहला कार्यकाल बेहतर था. दूसरे और तीसरे कार्यकाल में नीतीश सरकार ने एक भी विकास कार्य नहीं किया.

By

Published : Oct 20, 2020, 2:12 PM IST

नवादा विधानसभा क्षेत्र
नवादा विधानसभा क्षेत्र

नवादा: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. विभिन्न दलों के प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. इसी क्रम में नवादा विधानसभा क्षेत्र से एलजेपी प्रत्याशी शशि भूषण कुमार बब्लू ने कहा कि जनसंपर्क अभियान में हमें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. उन्होंने बताया कि चुनाव परिणाम के बाद बिहार में जदयू-भाजपा की सरकार नहीं, बल्कि भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी.

देखें रिपोर्ट

नीतीश सरकार पर साधा निशाना
इस, दौरान एलजेपी प्रत्याशी शशि भूषण ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश सरकार का पहला कार्यकाल बेहतर था. दूसरे और तीसरे कार्यकाल में नीतीश सरकार ने एक भी विकास कार्य नहीं किया. लोजपा प्रत्याशी ने आगे कहा कि जदयू सरकार के बीते 10 साल के शासन काल में बिहार में अपराध का आंकड़ा समेत स्वास्थ्य और शिक्षा सब चौपठ हो गया.

दिलचस्प मुकाबला की उम्मीद
बता दें कि नवादा विधानसभा से जेडीयू के कौशल यादव और राजद से विभा देवी चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं. लेकिन लोजपा प्रत्यशी के आने के बाद से मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है. बता दें कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने जदयू प्रत्याशी के खिलाफ अपने प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details