बिहार

bihar

नवादा: ड्राईवर-खलासी को बंधक बनाकर हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक लूटा

By

Published : Aug 25, 2019, 7:24 AM IST

गया पथ एनएच 82 के मंझवे मोड़ के पास रात को 2 बजे ड्राईवर खलासी को बंधक बनाकर हथियारबंद अपराधियों ने केमिकल से लदा ट्रक लूट लिया है. जख्मी हालत में ट्रक चालक और खलासी ने हिसुआ थाने में पहुंचकर घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी देता ट्रक चालक

नवादा: जिले के हिसुआ थानाक्षेत्र के नवादा-गया पथ एनएच 82 पर मंझवे ग्राम के पास आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने एक ट्रक के ड्राईवर और खलासी से हथियार के दम पर मारपीट किया और उन्हे बंधक बनाकर केमिकल से लदा ट्रक लेकर फरार हो गए है.

नवादा में हिसुआ थाना की घटना

माल लदे ट्रक को हिसुआ के तरफ लेकर फरार
ट्रक ड्राईवर ने बताया कि घटना 2 बजे रात की है. अपराधी 5-6 की संख्या में थे. ड्राईवर सुरेश यादव ने हिसुआ थानाध्यक्ष राजकुमार को बताया कि अपराधियों ने पहले खलासी को बंधक बनाया उसके बाद वह अपराधियों से भीड़ गए. अपराधियों ने चालक के साथ काफी देर तक मारपीट किया और रिवॉल्वर के बट से चालक के सिर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया. और माल लदे ट्रक को हिसुआ के तरफ लेकर फरार हो गए. जख्मी ड्राईवर सुरेश यादव और खलासी कमलेश यादव हिसुआ थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष को आपबीती सुनाई.

नवादा: ड्राईवर-खलासी को बंधक बनाकर हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक लूटा

उस स्थान पर पहले भी घट चुकीं हैं ऐसी घटनाएं
मामले को गम्भीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष ने जख्मी को पहले इलाज के लिए हिसुआ प्राथमिक स्वास्थ केंद्र भेजा. नवादा डीएसपी दोनों को घटना स्थल पर ले जाकर मामले की जांच में जुट गए हैं. बताया जाता है कि उस स्थान पर पहले भी कई ट्रक लूट और छिनैती की ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं. इसके बावजूद पुलिस ने उस स्थान पर सुरक्षा का अब तक कोई इंतजाम नहीं कराया है.

घटना की जानकारी देता ट्रक चालक

ABOUT THE AUTHOR

...view details