बिहार

bihar

बारिश के कारण मंडराया बाढ़ का खतरा, DM ने किया औचक निरीक्षण

By

Published : Sep 29, 2019, 10:02 PM IST

डीएम कौशल कुमार ने कहा कि प्रभावित जगहों पर लगातार कैंप हो रहा है. लोगों को राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है. जितने भी लोग अभी फंसे हैं, उन्हें जल्द ही बाहर निकाल लिया जाएगा.

बाढ़

नवादा: बिहार में लगातार हो रही भारी बारिश से बाढ़ की स्थिति पैदा हो रही है. बारिश के कारण जिले के रजौली अनुमंडल के फुलवरिया डैम के हरदिया पंचायत के धनार्जय नदी का जलस्तर खतरे के निशान के ऊपर है. जिसका निरीक्षण करने खुद डीएम पहुंचे हैं. इस दौरान डीएम कौशल कुमार ने कहा कि जितने भी लोग यहां हैं, सभी को सुरक्षित जगह पर ले जाया जाएगा.

कलश यात्रा

दरअसल, रजौली के हरदिया पंचायत के डैम पर सभी 5 गांव डूबने के कगार पर है. सभी गांवों में कुल मिलाकर हजारों की आबादी बिना राशन के राहत का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, डीएम ने कहा कि प्रभावित जगहों पर लगातार कैंप हो रहा है. लोगों को राहत सामग्री पहुंचाया जा रहा है. जितने भी लोग अभी फंसे हैं, उन्हें जल्द ही बाहर निकाल लिया जाएगा.

देखिए खास रिपोर्ट

नवरात्र के मौके पर निकली कलश यात्रा
वहीं, दूसरी ओर बारिश ने मां दुर्गा के भक्तों की हिम्मत नहीं तोड़ सकी. नवरात्र के पहले दिन भारी बारिश में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने कलश यात्रा निकाली. इस मौके पर भक्तों ने डांस और ढ़ोल बजाकर माता का जयकारा लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details