बिहार

bihar

नवादा में कोचिंग क्लास में फायरिंग, पेट में गोली लगने से छात्र की हालत नाजुक

By

Published : Nov 9, 2022, 1:37 PM IST

नवादा में छात्रों के बीच गोलीबारी की घटना (Firing between students in Nawada) सामने आई है. मामला नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ले का है. जहां एक छात्र ने विवाद में दूसरे छात्र के पेट में गोली मार दी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

नवादा में कोचिंग क्लास में गोलीबारी
नवादा में कोचिंग क्लास में गोलीबारी

नवादा: बिहार के नवादा में कोचिंग क्लास में गोलीबारी (Firing in Coaching Class in Nawada) हुई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ले की है. जहां दिनदहाड़े हुई गोलीबारी से हर कोई दहल गया. इस घटना में एक छात्र के पेट में गोली लगी है. वहीं दूसरा छात्र भी बुरी तरह से घायल हो गया है. क्लास के ही एक छात्र ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. मामले की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल छात्रों को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

पढ़ें-नवादा में गोलीबारी से थर्राया ग्रामीण इलाका, हालात को नियंत्रित करने में जुटी पुलिस

घायल छात्रों को किया गया रेफर: गोलीबारी में घायल हुए छात्रों का प्राथमिकी उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने पावापुरी विम्स रेफर कर दिया है. गोलीबारी में घायल छात्र की पहचान नारदीगंज थाना क्षेत्र के हरनारायण पुर निवासी महेंद्र प्रसाद के पुत्र रजनीश कुमार के रूप में हुई है. दूसरा घायल छात्र नारदीगंज थाना क्षेत्र के डोमावर गांव निवासी सुधीर सिंह का पुत्र ऋतिक रौशन बताया जा रहा है.



आगे बैठने के लिए हुई गोलीबारी: बताया जा रहा है कि नवीन नगर मोहल्ले में स्तिथ सिल्वर क्लासेस नामक कोचिंग क्लास में आगे बैठने को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. दो छात्रों में बैठने को लेकर विवाद शुरू हो गया, जिसमें एक छात्र ने दूसरे को पेट में गोली मार दी. घटना में एक छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पढ़ें-Crime in Nawada:अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को सीने में मारी गोली, गंभीर हालत में पावापुरी रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details