बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: कोल्ड स्टोरेज में लगी भीषण आग

जली हुई संपत्ति का अभी तक पूर्णत: आंकलन नहीं हो सका है. स्टोर में इस्तेमाल होने वाले कई जरूरी सामान जलकर राख हो गए. आसपास के लोगों ने कोल्ड स्टोरेज से आग की लपटें निकलती देखी. चूकि पास में ही पेट्रोल पंप है, लिहाजा लोगों की चिंता और बढ़ गई थी.

By

Published : Jul 13, 2020, 1:48 PM IST

नवादा
नवादा

नवादा:जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत सूरज पेट्रोल पंप स्थित एक बंद पड़े कोल्ड स्टोरेज में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. बता दें कि भीषण अगलगी में कोल्ड स्टोरेज में रखे हुए सभी पुराने सामान जलकर पूरी तरह से राख हो गए हैं.

गौरतलब है कि जले हुए संपत्ति का अभी तक पूर्णत: आंकलन नहीं हो सका है. अंदर रखे चाली समेत स्टोर में इस्तेमाल होने वाली कई जरूरी सामान जलकर राख हो गए हैं. आसपास के लोगों ने कोल्ड स्टोरेज से आग की लपटें निकलते देखीं और पास में ही पेट्रोल पंप होने के कारण लोग परेशान हो गए.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

स्थानीय लोगों ने ली राहत की सांस
वही, अनहोनी की आशंका से आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को घटना की सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद दमकल टीम द्वारा आग पर काबू पा लिया गया. वहीं, आग बूझते ही स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details