बिहार

bihar

By

Published : May 27, 2020, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

नवादा: पूर्व शिक्षा मंत्री ने क्वॉरेंटाइन सेंटर का लिया जायजा, श्रमिकों ने की शिकायत

नवादा में बुधवार को पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो.केवी यादव ने क्वॉरेंटाइन सेंटर का जायजा लिया. इस दौरान श्रमिकों ने सेंटर में व्यवस्था को लेकर उनसे शिकायत की.

nawada quarantine center
nawada quarantine center

नवादा: बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो.केवी यादव ने बुधवार को गोविंदपुर प्रखंड अंतर्गत सभी क्वॉरेंटाइन सेंटर का जायजा लिया. सीकरिया से चलने के बाद सर्वप्रथम केवी यादव सर्वोदय इंटर विद्यालय सुकड़ी में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासियों से मिले. इस दौरान वो सभी विधि व्यवस्था के बारे में अवगत होकर संतुष्ट हुए.

प्रवासियों ने की शिकायत
केवी यादव गोविंदपुर तैलिक साहू इंटर विद्यालय में भी प्रवासियों से मिले. इस दौरान प्रवासियों ने क्वॉरेंटाइन सेंटर में व्यवस्था में लापरवाही को लेकर शिकायत की. श्रमिकों ने कहा कि सेंटर में पंखे की व्यवस्था नहीं है. गर्मी में राहत पाने के लिए बाहर घूमते रहते हैं. कैंपस के अंदर गंदगी का अंबार लगा हुआ है. साफ-सफाई नहीं होने से मच्छरों का प्रकोप बढ़ता जा रहा है.

श्रमिकों से बात करते पूर्व शिक्षा मंत्री

व्यवस्था मुहैया कराने का निर्देश
पूर्व शिक्षा केवी यादव ने लोगों को आश्वासन देते हुए पदाधिकारियों को सारी व्यवस्था मुहैया कराने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि सरकार लाखों-करोड़ों रुपये खर्च कर बाहर से मजदूर को सुरक्षित घर पहुंचा रही है. साथ ही 14 दिन के लिए के भोजन, कपड़ा और सभी सुविधा की व्यवस्था की गई है. लेकिन मजदूरों को उचित व्यवस्था नहीं मिल रही है, इसके लिए सरकार दोषी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details