बिहार

bihar

DM ने किया रजौली अनुमंडल का दौरा, क्वारेंटाइन सेंटर सहित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का किया निरीक्षण

By

Published : Apr 23, 2020, 11:31 PM IST

डीएम ने रजौली स्थित क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. बाद में उन्होंने रजौली के हरदिया स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लॉट का निरीक्षण किया.

Nawada
Nawada

नवादा: जिलाधिकारी यशपाल मीणा ने गुरुवार को इंटर विद्यालय रजौली स्थित क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. उन्होंने वहां पहुंचकर 14 दिन की क्वारेंटाइन अवधि पूरा कर चुके लोगों को होम क्वारंटाइन के लिए कपड़े, बर्तन एवं आवश्यक सामग्री देकर वापस घर भेजा दिया. साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के दौरान पकड़े गए वाहन चालकों की जांच कर वाहन सहित छोड़ने का निर्देश दिया.

इसके बाद डीएम ने रजौली चेकपोस्ट का निरीक्षण किया. उन्होंने चेकपोस्ट को सील करने और बिहार के बॉर्डर में एंट्री करने वाले सभी वाहन चालकों की मेडिकल जांच के बाद अंदर प्रवेश करने की अनुमति आदि के दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने फिर रजौली के हरदिया स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लॉट का निरीक्षण किया. डीएम ने वाटर ट्रीटमेंट प्लॉट में पेंडिंग कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया.

चेकपोस्ट का निरीक्षण करते जिलाधिकारी यशपाल मीणा

सभी गांवों में पानी पहुंचाने का निर्देश
बता दें कि वर्तमान में इस प्लांट से करीब 50 गांव तक पीने योग्य पानी पहुंचाई जा रही है. डीएम ने संबंधित पदाधिकारी को बांकी के 40 गांवों में भी एक माह के अंदर पानी पहुंचाने का निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details