बिहार

bihar

नवादा: नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सड़क निर्माण को लेकर DM यशपाल मीणा ने की बैठक, दिए कई अहम निर्देश

By

Published : Jun 19, 2020, 2:33 AM IST

Updated : Jun 19, 2020, 6:28 AM IST

गुरुवार को समाहरणालय कार्यालय कक्ष में डीएम ने उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में सड़क निर्माण से संबंधित बातों को लेकर बैठक की.

nawada
nawada

नवादा:डीएम यशपाल मीणा ने गुरुवार को समाहरणालय कार्यालय कक्ष में बैठक की. इसमें मुख्य रूप से उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में सड़क निर्माण से संबंधित बातों पर चर्चा की है. इस बैठक में एसएच- 8 से गिरियक भाया सकरीमोड़ से सोभनपुर जानेवाली पथ को स्वीकृति मिली है.

अधिकारियों को दिए अहम निर्देश
जिला चयन समिति के समक्ष उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग, पथ प्रमंडल नवादा और कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग ने स्थानों का चयन कर सूची उपलब्ध कराई गई है. नवादा में एनएच-8 से गिरियक शाहपुर पथ भाया सकरीमोड़ से सुभानपुर पथ की सूची उपलब्ध कराई गई है. इसकी कुल लंबाई 16.70 किलोमीटर है.

कई गांवों को मिलेगा लाभ
एनएच- 8 से गिरियक भाया सकरीमोड़ से सोभनपुर जानेवाली पथ को स्वीकृति मिल जाने के बाद दर्जनों गांवों को लाभ मिलेगा. बता दें कि कई दिनों से इस पथ को बनाने की मांग की जा रही थी. जिसे जिला समिति ने पास कर दिया गया है. जिला समिति की इस बैठक में जिला वन प्रमंडल पदाधिकारी अवधेश कुमार ओझा, जिला योजना पदाधिकारी और गुप्तेश्वर कुमार आदि मौजूद थे.

Last Updated : Jun 19, 2020, 6:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details