बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादाः सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

डीएसपी विजय कुमार झा ने बताया कि मंगलवार की रात में युवक के गायब होने की सूचना मिली थी. वह अपने परिवार को खाना पहुंचाने के लिए सदर अस्पताल जा रहा था, लेकिन वह अस्पताल नहीं पहुंचा.

By

Published : Jan 29, 2020, 1:57 PM IST

नवादा
नवादा

नवादाः जिले में रजौली मार्ग एनएच 31 लोहानी मार्ग पर एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक रोशन कुमार अकबरपुर थाना क्षेत्र के झालोरिया गांव का रहने वाला था. घटना से गुस्साए परिजन और स्थानीय लोगों ने एनएच को जाम कर प्रदर्शन करने लगे. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई.

मंगलवार की रात गायब हुआ था युवक
डीएसपी विजय कुमार झा ने बताया कि मंगलवार की रात में युवक के गायब होने की सूचना मिली थी. वह अपने परिवार को खाना पहुंचाने के लिए सदर अस्पताल जा रहा था, लेकिन वह अस्पताल नहीं पहुंचा. परिजन की ओर से इसकी शिकायत की गई थी. जिसके बाद रात भर युवक की तलाश में खोजबीन की गई. लेकिन बुधवार की सुबह एनएच 31 के बगल में पुल के नीचे उसका शव मिला है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है. उन्होंने कहा कि दो बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. पहला युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हो सकती है. वहीं, परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details