बिहार

bihar

Nawada News: CRPF जवान पर लड़की के परिजनों का आरोप, बोले- ब्लैकमेलिंग से तंग आकर बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

By

Published : Jan 28, 2023, 6:15 PM IST

नवादा में एक सीआरपीएफ जवान पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. लड़की के परिजनों का कहना है कि शादी तय होने के बाद लड़की से मेलजोल बढ़ाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली और फिर शादी से इनकार कर दिया. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर लड़की ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. फिलहाल लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानें पूरा मामला..

Nawada News
Nawada News

नवादा:जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. यह मामला शनिवार का है, जहां लड़की की मां ने सीआरपीएफ के एक जवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि 1 साल पहले मेरी बेटी का रिश्ता नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के रहने वाले एक सीआरपीएफ जवान के साथ तय हुआ था. रिश्ते में लेनदेन की बात हुई थी. वादे के अनुसार सारा पैसा दे दिया गया. फिर लड़का फोन पर लड़की से बातचीत भी किया करता था.

ये भी पढ़ेंःनशेड़ी पति ने की दहेज के लिए पत्नी की हत्या, भाई ने 4 लोगों पर दर्ज कराई FIR

सीआरपीएफ जवान पर मंगेतर को ब्लैकमेल करने का आरोप: लड़की की मां ने आगे बताया कि लगातार हम लोगों के द्वारा शादी की तारीख तय करने को कहा जा रहा था लेकिन अंत में आकर लड़का के द्वारा कहा कि जब मेरी मर्जी होगी तभी हम विवाह करेंगे. जिसके बाद हम काफी परेशान हो गए. वहीं लड़का लड़की की बातचीत होती रही और लड़की से मिलकर लड़के ने एक मोबाइल भी लड़की को दिया.

"लड़के ने बातचीत के दौरान मेरी लड़की पर गलत आरोप लगाकर शादी करने से इंकार दिया था. हमने दहेज का सारा पैसा भी दे दिया था. मेरी लड़की का अश्लील वीडियो भी बनाया है. मेरी बेटी कुछ समय से काफी परेशान थी. अंत में उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की."- पीड़िता की मां

लड़की का बनाया अश्लील वीडियो: जानकारी के अनुसार युवती ने घर में रखी कीटनाशक पी ली थी. युवती की हालत बिगड़ी तो परिजन उसे आनन- फानन में सदर अस्पताल ले गए. फिलहाल लड़की की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. परिजनों ने कहा कि वर्तमान में लड़का इलाहाबाद में सीआरपीएफ में तैनात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details