बिहार

bihar

नवादा: अपराधियों ने बच्चे को किया अगवा, लोगों के हंगामा और पुलिस दबिश के बाद लौटाया

By

Published : Dec 18, 2019, 11:49 AM IST

दोनों अपराधियों में से पुलिस ने एक की शिनाख्त कर ली है. वहीं, दूसरे की पहचान होना अभी बाकी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

criminals kidnapped a child and returned in nawada
अपराधियों ने बच्चे को अगवा कर लौटा दिया वापस

नवादा: जिले के रोह के कादिरगंज ओपी क्षेत्र स्थित चोरवर गांव में मंगलवार को 2 बाइक सवार अपराधियों ने 4 साल के बच्चे को अगवा कर लिया. बता दें कि गोलू नामक ये बच्चा अपनी बहन के साथ ट्यूशन जा रहा था, जिस दौरान ये घटना घटी. वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोह-कादिरगंज सड़क को जाम कर दिया.

3 घंटे बाद अपराधियों ने बच्चे को लौटाया
ग्रामीणों ने बताया कि गोलू अपनी बहन के साथ गांव में ही ट्यूशन चला गया था. जिसके बाद उसकी बहन जैसे ही ट्यूशन पढ़कर मेन रोड पर निकली तो पहले से मौजूद वहां 2 बाइक सवार ने बच्चे का अपहरण कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही दर्जनों ग्रामीण सड़क पर उतर आए और हंगामा करने लगे. मौके पर पुलिस पहुंची और अपहरणकर्ताओं से संपर्क करने की कोशिश की. जहां काफी मशक्कत करने के 3 घंटे बाद अपराधियों ने गोलू को वारसलीगंज में एक मकान के पास छोड़ दिया. वहां से पुलिस ने गोलू को सकुशल बरामद कर लिया.

अपराधियों ने बच्चे को अगवा कर लौटा दिया वापस

बच्चे का कराया गया मेडिकल चेकअप
दोनों अपराधियों में से पुलिस ने एक की शिनाख्त कर ली है. जो कि वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के अब्दालपुर गांव का रहने वाला है. वहीं, दूसरे की पहचान करना बाकी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इसके अलावा गोलू का मेडिकल चेकअप भी कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details