बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Nawada Crime : किराए का मकान देखने आए 3 बदमाश, युवक के सीने पर मारी गोली, मौके पर ही मौत

नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. तीन की संख्या में मकान देखने आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 7, 2023, 10:32 AM IST

नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या
नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या

नवादा:बिहार के नवादा में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के वारिसलीगंज-खरांठ पथ पर चंडीपुर गांव के पास पेट्रोल पंप की समीप की है. जहां एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने युवक को गोली मारकर फरार हो गया. गोली लगने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए विम्स में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें- Nawada Crime News: युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर लगा आरोप

युवक की गोली मारकर हत्या: बता दें कि जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना वारिसलीगंज- खरांठ पथ पर चंडीपुर गांव के सामने ममता पेट्रोल पंप के समीप हुई. तीन की संख्या में रहे एक बाइक पर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. गोली मारने के बाद हमलावर खरांट की ओर भाग निकले.

तीन की संख्या में आए थे बदमाश: मृत युवक की पहचान सौर पंचायत के चंडीपुर गांव के रहने वाले राम प्रवेश सिंह के 24 वर्षीय बेटे गौतम कुमार के रूप में की गई है. गोली मारने के बाद सभी बदमाश खरांट की ओर फरार हो गये. युवक की मौत के बाद ग्रामीण ओर परिजनों ने शव को घटनास्थल के पास लाकर सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए. वहीं लोगों ने पुलिस को भी घटना की जानकारी दी.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: घटना की सूचना मिलते ही वारिसलीगंज थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक किसी न्यायाधीश का वाहन चालक था, जो फिलहाल घर आया हुआ था. घटना की शाम ग्रामीण शिक्षक अरविंद सिंह ने गौतम को फोन कर अपने सड़क पर नवनिर्मित मकान को किसी व्यक्ति को किराया पर देने को लेकर दिखाने के लिए भेजा था. जहां मकान दिखाने के बाद किराए पर लेने पहुंचे तीन बदमाशों ने उसके सीने में गोलीमार दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:फिलहाल में घटनास्थल पर पंचायत की मुखिया प्रतिनिधि और पुलिस पहुंची हुई है. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा घटनास्थल पर युवक का शव रखकर वारिसलीगंज-खरांठ पथ को जाम करने से आवागमन पूरी तरह से ठप कर दिया. लोग अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग कर रहे हैं. पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details