बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 25, 2023, 2:31 PM IST

ETV Bharat / state

Nawada Crime : 'शराब धंधेबाज घर में घुसकर करते हैं छेड़खानी'.. नवादा में महिलाओं ने SDPO कार्यालय को घेरा

बिहार के नवादा में शराब बिक्री के खिलाफ महिलाओं ने प्रदर्शन किया. एसडीपीओ कार्यालय पहुंची महिलाओं ने शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई की मांग की. उसने कहा कि शराबी और शराब बेचने वाले महिलाओं और बेटियों से छेड़खानी करते हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादाःबिहार के नवादा में शराब का धंधा करने वालों से लोग परेशान हो गए हैं. शुक्रवार को महिलाओं ने अपने परिवार के लोगों के साथ अनुमंडल पुलिस कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यालय का घेराव करते हुए कार्रवाई की मांग की. महिलाओं ने कहा कि गांव में शराब बेचने वाले माफिया, गांव की लड़ियों से छेड़खानी करता है, जिससे हमलोग परेशान हो गए हैं.

यह भी पढ़ेंःGaya News: शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला करने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई, नौ आरोपी गिरफ्तार

नवादा में महिलाओं ने SDPO कार्यालय को घेरा : मामला जिले के पकरीबरावां प्रखंड का है. शुक्रवार की सुबह सैंकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष अपने बच्चों के साथ एसडीपीओ कार्यालय पहुंच गई. इस दौरान शराब बिक्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन की. महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके घर के लोग भी चोरी छिपे शराब पीते हैं, जिससे उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है.

'शराब धंधेबाज घर में घुसकर करते हैं छेड़खानी' :लोगों ने बताया कि गांव में खुलेआम शराब बेची जा रही है. कई बार थाने में शिकायत की गई है, लेकिन पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं की. इसी कारण सभी लोग एसडीपीओ कार्यालय पहुंचे हैं. महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया कि गांव में शराब बेचने वाले धंधेबाज, गांव की बहन बेटियों के साथ छेड़खानी करता है. घर में बिजली काट दिया जाता है. विरोध करने पर हत्या की धमकी दी जाती है.

"शराब बेचने वालों से हमलोग परेशान हो गए हैं. शराब धंधेबाज गांव के महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करता है. इसलिए हमलोग कार्रवाई की मांग को लेकर पहुंचे हैं."-प्रदर्शनकारी महिला

पुलिस ने गांव में की छापेमारी, एक को दबोचा :इधर, महिलाओं के प्रदर्शन से एसडीपीओ महेश चौधरी सख्त तेवर में दिखे. एसडीपीओ ने तुरंत पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया. पुलिस ने शुक्रवार को ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस दौरान गांव में छापेमारी भी की गई, लेकिन आरोपी मौके से भाग निकले. पुलिस ने लोगों को आश्वसन दिया है कि धंधेबाज के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details