बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Nawada Crime: मंदिर की दीवार पर थूकाने से मना किया तो महिला को पीटकर मार डाला, 9 लोगों पर केस दर्ज

नवादा से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. मंदिर की दीवार पर थूकने से मना करने पर महिल की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. महिला पर पड़ोसी अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. परिजन ने एक ही परिवार के नौ लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया है. पढ़ें पूरी खबर....

By

Published : Jul 4, 2023, 11:09 PM IST

नवादा में महिला की पीट पीटकर हत्या
नवादा में महिला की पीट पीटकर हत्या

नवादा :बिहार के नवादासे बड़ी खबर आ रही है. यहां मंदिर की दीवार पर थूकने से मना करना एक महिला को भारी पड़ गया. पड़ोसी ने एक महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना सोमवार की रात हिसुआ के श्रीरामपुर स्थित मंदिर का है. जहां मंदीर की दीवार पर पान खाकर थूकने को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद धीरे-धीरे मारपीट में बदल गई. मारपीट में जगन्नाथ मांझी की पत्नी ललिता देवी बुरी तरह जख्मी हो गई. डाक्टरों ने उसे पावापुरी रेफर कर दिया. पावापुरी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Nawada Crime : पति पर पत्नी को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

नौ लोगों पर हत्या का केस दर्ज:मंगलवार को हिसुआ पुलिस को घटना की सूचना सूचना दी गई. सूचना पर हिसुआ पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया. मृतका के बेटे गुड्डू मांझी ने थाने में एक ही परिवार के नौ लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया. उसने आवेदन में लिखा कि घर के बगल में भगवान गणेश के मंदिर में पूजा हो रही थी. वहीं गुड्डू मांझी भी अपने परिवार के साथ पूजा करने के लिए पहुंचा. मंदिर के दीवार पर पान खाकर थूकने को लेकर विवाद हो गया.

इलाज के दौरान घायल महिला की मौत:मंदिर की दीवार पर थूकने से मना करने पर तिलक मांझी के बेटे लालो मांझी और उसकी पत्नी, बेटा सूरज मांझी, तूफान मांझी, चन्दन मांझी, रवि मांझी. सोनी कुमारी ने मारपीट शुरू कर दी. जिससे जगन्नाथ मांझी की पत्नी ललिता देवी बुरी तरह से घायल हो गई. घायलावस्था में हिसुआ सीएचसी लाया गया. जहां से विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया. पावापुरी ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details