बिहार

bihar

नवादा में सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर, दो मजदूर घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 13, 2023, 2:55 PM IST

Road Accident In Nawada: नवादा में सड़क हादसे में दो मजदूर बुरी तरह घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित ट्रक ने मैजिक में टक्कर मार दी थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार में ठंड आते ही सड़क हादसों के केस में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिलने लगी है. कुछ घंटे पहले ही जमुई में सड़क हादसे में दर्जन भर मवेशियों की मौत हो गई. जबकि कई मवेशी घायल हो गए हैं. वहीं, अब ताजा मामला नवादा जिले से सामने आ रहा है. जहां सड़क हादसे में दो मजदूर बुरी तरह घायल हो गए हैं.

नवादा सदर अस्पताल में भर्ती: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर मार दी है. इस हादसे में पिकअप सवार दो मजदूर जख्मी हो गया. दोनों को गंभीर हालत में नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर किया गया है. दोनों मजदूर की हालत चिंताजनक बताई जा रही है .

काम पर जा रहे थे दोनों मजदूर:जख्मी मजदूर की पहचान शेखपुरा जिला निवासी हरिश्चंद्र मांझी के पुत्र विष्णु कुमार और अर्जुन मांझी के पुत्र सरवन कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा कि सभी लोग पिकअप वाहन पर सवार होकर रजौली काम करने के लिए आ रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वाहन में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे हादसे दो मजदूर जख्मी हो गया. घटना की सूचना के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. वहीं जख्मी के परिजन को फोन कर सूचना दे दी गई है.

जमुई में दर्जन भर मवेशियों की मौत:बता दें कि जमुई में भी एक तेज रफ्तार ट्रक के पलटने से वाहन में मौजूद कई मवेशियों की मौत हो गई. जबकि कई घायल हो गए. वहीं, वाहन चालक और उपचालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसा जिले के गिद्धौर जमुई मुख्य राजमार्ग पर सरसा मोड़ के समीप हुआ. वहीं ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायल मवेशियों को ट्रक से बाहर निकाला गया. बाद में इसकी जानकारी गिद्धौर थाने को दी गई. सूचना मिलते ही गिद्धौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल गायों को अपनी देख-रेख में इलाज करा रही है.

इसे भी पढ़े- जमुई में मवेशी लदा ट्रक पलटा, हादसे में दर्जन भर मवेशियों की मौत, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details