बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Nawada Crime News: बैंक क्लर्क के खाली घर में चोरों ने हाथ किया साफ, पड़ोसियों के घरों को बाहर से कर दिया था बंद

नवादा में चोरों ने एक बैंक क्लर्क के खाली घर पर हाथ साफ किया है. बैंक क्लर्क बहन की शादी की तैयारी के सिलसिले में गांव गये थे. तबी चोरों ने इस घर को निशाना बनाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें, विस्तार से.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 15, 2023, 7:27 PM IST

Nawada Crime News
Nawada Crime News

नवादा: बिहार के नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित पातालपुरी मोहल्ले में एसबीआई बैंक के सीनियर क्लर्क के घर में चोरों ने हाथ साफ किया है. बुधवार की रात संजीव कुमार के घर में चोरी हो गयी. चोरी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. बता दें कि इस वक्त छठ पर्व को लेकर बड़ी संख्या में लोग अपने-अपने गांव जा रहे हैं.

पड़ोसी ने दी जानकारीः संजीव कुमार के बड़े भाई अंजीत कुमार ने बताया कि वे लोग 14 नवंबर को अपने गांव गए थे. 15 नवंबर को फोन पर पड़ोसी ने जानकारी दी कि घर का ताला टूटा है. उसके बाद वे लोग भागे-भागे लौटे. जब यहां पहुंचे तो देखा की सारा सामान बिखरा पड़ा है. सोना, चांदी, टीवी, अन्य कीमती सामान और नकद रुपया लेकर चोर फरार हो गए थे.

बगल के घरों को बाहर से बंद कर दिया: आशंका जतायी जा रही है कि चोरों ने पहले घर का ताला तोड़ा. फिर घर में प्रवेश करके आलमीरा को तोड़ा. आलमीरा में रखे सामान को निकाल लिया. इसके बाद कमरे में रखे अन्य सामान की भी चोरी कर ली. चोरों ने बगल के घरों में बाहर से ताला लगा दिया था ताकि कुछ आहट होने पर उन घरों के लोग बाहर ना निकले. चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद भाग गये.

बहन की होनेवाली है शादीः अंजीत कुमार ने कहा कि उसकी बहन की 24 नवंबर को शादी होने वाली है. विवाह की तैयारी में सभी लोग जुटे थे. इसी दौरान घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस पूरे मामला की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. इस पूरे मामला पर डीएसपी अजय कुमार ने कहा कि "घटना की जानकारी मिली है. जांच की जा रही है जल्द ही चोरी की घटना का पर्दाफाश भी किया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details