बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Labourer Murder In Nawada: मजदूर कह रहा था दीवाली के बाद जाएंगे काम पर, जबरदस्ती ले गये भट्ठा मालिक, 6 दिन बाद मिला शव

labourer Murder in Nawada: नवादा में ईंट भट्ठा मालिक ने कथित रूप से मजदूर का अगवा कर उसकी हत्या कर दी. मृतक की पत्नी ने हिसुआ थाने में आवेदन देकर यह आरोप लगाया है. एक नवंबर को कथित रूप से मजदूर को अगवा किया गया था. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 6, 2023, 4:51 PM IST

Labourer Murder In Nawada
Labourer Murder In Nawada

नवादा: बिहार के नवादा में ईंट भट्ठा मजदूर का अपहरण कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना नवादा जिले के हिसुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत बढ़ौना गांव के टोला लेनिन नगर की है. मृत मजदूर की पत्नी देवरानी देवी ने इस बाबत हिसुआ थाने में लिखित आवेदन दिया है. आरोप के अनुसार मजदूर को भट्ठा मालिक जबरदस्ती मारपीट कर अपने साथ लेते गया था. 6 दिन बाद उसका शव गांव के ही खेत में मिला.

"जिले के अतरी थानाक्षेत्र अंतर्गत चेया ग्राम निवासी संतोष सिंह एवं बढ़ौना गांव के ही पिंटू सिंह 31अक्टूबर को मेरे घर पर आये. उनलोगों ने जबरदस्ती मेरे पति अनिल मांझी को भट्ठे पर काम करने जाने को कहा. पति ने दिपावली के बाद जाने को कहा. इतने में वह मारपीट करने लगे. छुड़ाने गयी तो मेरा भी बाल पकड़कर पटक दिया. दोनों जबरदस्ती मेरे पति को फोरव्हीलर गाड़ी में बैठाकर अपने साथ लेते गये."- देवरानी देवी, मृतक की पत्नी

भट्ठा मालिक पर हत्या का आरोपः महिला ने कहा कि 1 नवंबर को बढ़ौना गांव निवासी पिंटू के घर जाकर पता किया, तो कहा गया कि उसे गया के भट्ठे पर काम के लिए भेजा गया है. जहां वह काम कर रहा है. 6 नवंबर को बढ़ौना गांव के ही धान के खेत में मेरे पति का शव मिला. महिला ने आशंका जतायी कि उन दोनों ने ही अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसके पति की हत्या की है.

पुलिस कर रही कार्रवाई: शव मिलने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने हिसुआ थाने को फोनकर सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है. हिसुआ थानाध्यक्ष मोहन कुमार मामले में अग्रेतर कार्रवाई में जुट गए हैं. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details