बिहार

bihar

Nawada Crime News: बच्चों के सामने मां से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 29, 2023, 1:12 PM IST

Updated : Sep 29, 2023, 3:56 PM IST

घर में एक महिला अपने दो छोटे बच्चों के साथ थी. मौके का फायदा उठाते हुए पड़ोसी शिक्षक घर के अंदर दबे पांव घुस आया और बच्‍चों के सामने मां से दुष्कर्म करने की कोशिश की. मामला नवादा का है. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा में बच्चों के सामने मां से दुष्कर्म का प्रयास
नवादा में बच्चों के सामने मां से दुष्कर्म का प्रयास

नवादा: जिले में एक महिला की आबरू पर डाकाडालने की कोशिश की गई. आरोपी कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाला शिक्षक ही निकला. पीड़ित महिला ने पूरी कहानी बताई है. महिला ने बताया कि वो अपने दो बच्चों के साथ घर में थी. अपने कामों में व्यस्त थी. घर का दरवाजा खुला था, इस बात पर महिला का ध्यान नहीं गया. मौके का फायदा उठाते हुए शिक्षक घर के अंदर घुस आया और महिला से जोर जबरदस्ती करने लगा. इस पूरी घटना को दोनों मासूमों के आंखों के सामने अंजाम देने की कोशिश की गई.

पढ़ें-Bihar Crime : सीतामढ़ी में गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 6 आरोपियों ने की ज्यादती

नवादा में बच्चों के सामने मां से दुष्कर्म का प्रयास: मामला नेमदारगंज ओपी थाना क्षेत्र का है,जहां देर शाम पड़ोसी शिक्षक द्वारा घर में एक महिला को अकेला देख घर में प्रवेश कर दुष्कर्म करने की कोशिश की गई. वहीं पीड़िता द्वारा शोर शराबा के बाद लोगों को आता देख मास्टर साहब भाग खड़ा हुआ. वहीं इस घटना के बाद पीड़िता ने मामले की लिखित शिकायत स्थानीय थाने को दी.

"घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था. मैं किसी तरह से भाग निकली. टीचर ने दुष्कर्म की कोशिश की. उसने मेरे साथ हाथापाई भी की."-पीड़ित महिला

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार:महिला ने अपने आवेदन में बताया कि उसके बच्चों के सामने ही उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई. साथ ही पीड़िता ने जल्द से जल्द आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई. घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

"बच्चों की मां से दुष्कर्म की कोशिश करने वाला आरोपी शिक्षक गोसाई बीघा का निवासी है, जो वर्तमान में जहाना मध्य विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत है. बताया जाता है की घर में महिला को अकेली देख पड़ोसी मास्टर संबंध बनाना चाहता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है."- राजीव कुमार, थानाध्यक्ष

Last Updated : Sep 29, 2023, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details