बिहार

bihar

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद हुआ बिहार का लाल, जवानों ने नाव से निकाला बाहर

By

Published : Jul 31, 2019, 2:08 PM IST

Updated : Jul 31, 2019, 5:36 PM IST

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6 बजे आईईडी की चपेट में आने से जवान शहीद हो गए. शहीद जवान के शव को मुख्यालय लाने के लिए भी जवानों को भारी बारिश का सामना करना पड़ा. रास्ते में पानी जमा होने की वजह से नाव के सहारे शहीद का पार्थिव शरीर जिला अस्पताल लाया गया.

डिजाइन फोटो

पटना/छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में बिहार का लाल सीआरपीएफ कॉन्स्टेबल रोशन कुमार शहीद हो गया. बस्तर में हो रही लगातार बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं. जिससे शहीद जवान का शव लाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. भारी बारिश के बीच जवानों ने पार्थिव शरीर को नाव के सहारे अस्पताल पहुंचाया.

शहीद रोशन की तस्वीर

नाव के सहारे लाया गया शव
शहीद रोशन कुमार का शव पानी के रास्ते होते हुए नाव का सहारा लेकर जिला अस्पताल लाया गया. जहां शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. शव के पोस्टमॉर्टम के बाद कारली पुलिस लाइन में पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी जाएगी. श्रद्धांजलि कार्यक्रम पूरा होने के बाद पार्थिव शरीर को बिहार रवाना किया जाएगा.

पेश है रिपोर्ट

कैसे घटी घटना?
बता दें कि नालंदा के रहने वाले रोशन छत्तीसगढ़ में पोस्टेड थे. नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन से बोदली कैम्प टीम वापस लौट रही थी. तभी रोशन कुमार का पैर प्रेशर बम की चपेट में आ गया. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इधर, मौत की खबर सुनते ही रोशन के गांव में सन्नाटा पसर गया है.

Last Updated : Jul 31, 2019, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details