बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति-पत्नी की लड़ाई में देवर ने मारी एंट्री, काट दी अपने ही भाई की जीभ

नवादा में पति पत्नी का झगड़ा छुड़ाने गए भाई के ऊपर भाई ने हमला कर दिया. इस दौरान भाई ने अपने ही भाई की जीभ काट दी. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

By

Published : Mar 30, 2021, 5:03 PM IST

नवादा
नवादा

नवादा:जिले के नवादा सदर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां साहेबचक गांव में एक भाई ने अपने ही भाई की जीभ काट दी. जिसके बाद चिंताजनक हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की देख-रेख में उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-बगहा में पति ने की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या

'पति-पत्नी के बीच कुछ विवाद चल रहा था. इसको लेकर हमारे पति और मेरे बीच लड़ाई हो गई. उसी दौरान देवर घर में घुसकर हमारे पति के साथ मारपीट करने लगे. जब हम बीच बचाव में उतरे तो सभी लोगों ने मिलकर हमारे पति की जमकर पिटाई कर दी. इसी क्रम में देवर ने हमारे पति की चाकू से जीभ को ही काट दिया.'- रूबी देवी, घायल की पत्नी

चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
वहीं, इसके बाद चिंताजनक हालत में घायल सीताराम को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल की पत्नि ने आरोप लगाया है कि छोटा भाई सरवन चौहान की ओर से अक्सर हमारे पति के साथ पिटाई की जाती है. इसी दौरान चाकू से जीभ काट दिया गया है. पत्नी ने चार लोगों के खिलाफ थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details