बिहार

bihar

नवादा: सर्पदंश से भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सहित दो की मौत, परिवार में कोहराम

By

Published : Sep 6, 2020, 6:04 PM IST

नवादा में सर्पदंश से भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सहित दो लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया.

nawada
भाजपा प्रखंड अध्यक्ष की मौत

नवादा:जिले के अलग-अलग प्रखंड में सांप काटने से भाजपा प्रखंड अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत हो गयी है. पहली घटना नरहट प्रखंड की है. जहां पाली ग्राम निवासी भाजपा के नरहट प्रखंड अध्यक्ष जयंत कुमार उर्फ चुनचुन सिंह को देर रात सांप ने काट लिया. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

परिजनों में मातम
घटना के बाद भाजपा नेताओं समेत आम लोगों में मायूसी छा गयी है. वहीं परिजनों में मातम पसरा हुआ है. भाजपा जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना ने बताया कि जैसे ही हम लोगों को इसकी जानकारी मिली, हम लोग उनका इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचे. लेकिन उनकी मौत हो गई थी.

भाजपा परिवार में शोक की लहर
जिला अध्यक्ष ने कहा है कि इनकी मौत की खबर मिलते ही पूरे भाजपा परिवार में शोक की लहर है. जयंत कुमार भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते थे और नेकदिल इंसान थे. वहीं कौआकोल थाना क्षेत्र लालपुर गांव निवासी बोधी राय के 40 वर्षीय बेटे केदार राय अपने घर में सो रहे थे. इस बीच उसे एक जहरीले सांप ने काट लिया. जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी.

इलाज के दौरान मौत
परिजनों ने झाड़-फूंक के चक्कर में काफी देर कर दी. जिसके कारण उसकी स्थिति काफी गंभीर हो गई. जिसके बाद उसे इलाज के लिए कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया गया.

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सर्प दंश के शिकार युवक को सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया. जहां इलाज के क्रम में युवक की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में शोक का माहौल कायम हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details