बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: खनवां सोलर चरखा संस्थान के चयरमैन के साथ मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

थानाध्यक्ष नागमणी भास्कर ने बताया कि चयरमैन विजय पांडेय ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस मामले में सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

By

Published : Mar 18, 2021, 9:01 AM IST

Nawada
Nawada

नवादा: भारतीय हरित खादी ग्रामोदय संस्थान खनवां के चयरमैन विजय पांडेय के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. चयरमैन कोरोना काल के पूर्व बंद पड़े सोलर चरखा कम्पनी को चालू कराने की कवायद में खनवां आये हुए थे. इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया.

पूरी राशि भुगतान करने की मांग
बताया जा रहा है कि चयरमैन मजदूरों के बकाया राशि का भुगतान कर रहे थे. मजदूरों को बकाया राशि का कुछ पैसा ही दिया जा रहा था और शेष राशि कम्पनी को चालू होने पर देने की बात कही जा रही थी. जिन लोगों का 20 हजार रुपये बकाया था, उन्हें 5 हजार रुपये और 10 हजार बकाये वाले को 2 हजार रुपये दिए जा रहे थे. इसे लेकर मजदूर काफी नाराज थे और पूरी राशि भुगतान करने की मांग कर थे. इसी बात को लेकर मंगलवार की शाम कुछ लोग चयरमैन से उलझ गए और मारपीट की.

ये भी पढ़ेःबिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.63 लाख के पार, अब तक 1554 लोगों की मौत

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
थानाध्यक्ष नागमणी भास्कर ने बताया कि चयरमैन विजय पांडेय ने मामले में थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details