बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा: कुव्यवस्था से नाराज प्रवासी क्वॉरेंटाइन सेंटर से भागे, अधिकारियों के समझाने के बाद लौटे वापस

सिरदला के बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद का कहना है कि पीएचडी विभाग के द्वारा यहां पर की गई थी. आंधी-तूफान के कारण पानी की टंकी टूट गई थी, जिसके वजह से पानी नहीं रहने के कारण कुछ मजदूर यहां से चले गए थे

By

Published : May 9, 2020, 8:55 PM IST

नवादा
नवादा

नवादा : जिले के सिरदला प्रखंड स्थित आदर्श इंटर विद्यालय क्वारंटाइन सेंटर से करीब 60-70 की संख्या में रह रहे प्रवासी लोग कुव्यवस्था और कोरोना के डर से से अपना समान लेकर क्वारंटाइन सेंटर से फरार हो गए, जिसकी खबर मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया.

खाना-पानी में आ रही थी समस्या
अधिकारी दल बल के साथ प्रवासी के घर जाकर उनकी तलाशी ले रहे हैं और उन्हें समझा बुझाकर वापिस क्वारंटाइन सेंटर भेजने में जुटे हुए हैं. वहीं, प्रवासी लोगों का कहना है कि यहां प्रशासन की ओर से किट मिलने वाला था. लेकिन कुछ नहीं मिला. क्वारंटाइन सेंटर पर समय पर ना खाना-ना पानी मिल रहा था.

देखें पूरी रिपोर्ट

पानी की समस्या और कोरोना के डर से भागे लोग
सिरदला के बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद का कहना है कि पीएचडी विभाग के द्वारा यहां पर पानी की व्यवस्था की गई थी. आंधी-तूफान के कारण पानी की टंकी टूट गई थी, जिसके वजह से पानी नहीं रहने के कारण कुछ मजदूर यहां से चले गए थे, जिसे हमलोगों ने समझा-बुझाकर वापस बुला लिया है. दूसरा कारण यह भी रहा कि यहां रहने वाले एक व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके भय से लोग यहां से भाग गये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details